Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Gadget

Reliance Jio अपने 6 साल पूरे होने की खुशी में लाया जबरदस्त प्लान, ग्राहकों को 10 लाख रुपए जीतने का मौका

इस न्यूज़ को शेयर करे:

टेक डेस्क :- Reliance Jio की तरफ से अपने 6 साल पूरे होने की खुशी में आपको हर दिन 10 लाख रुपये जीतने का मौका दिया जा रहा है. 10 लाख रुपए जीतने के लिए आपको करना होगा एक छोटा सा काम. इस Offer के लिए आपको अपनेे नंबर में 299 रुपये या उससे अधिक का Recharge करना होगा. यहां हम आपको जियो के Anniversary Offer के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं.

कब तक दिया जाएगा ऑफर

रिलायंस जियो का यह 6th एनिवर्सरी ऑफर 6 September से 11 सितंबर 2022 तक चलने वाला है. इस ऑफर का हिस्सा बनने के लिए आपको निर्धारित दिनों में अपने जियो Number पर 299 या उससे अधिक का प्रीपेड Plan रिचार्ज करना होगा. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु सर्कल के अलावा इस ऑफर का फायदा कोई भी जियो User उठा सकता है.

टि्वटर पर किया जानकारी को साझा

कंपनी की तरफ से अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ऑफर की इस जानकारी को साझा किया गया. आपको बता दें कि Post में नियम और शर्तों को लेकर जानकारी प्रधान नही की गई है.

Jio ने पूरे किए अपने 6 साल

शायद आपको याद होगा भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो की शुरुआत 5 सितंबर 2016 में की गई थी. कंपनी के चेयरमैन Mukesh Ambani ने ‘डेटा इज न्यू ऑयल’ नारे के साथ जियो को Launch किया था. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही कंपनी ने अपने 6 साल पूरे किए है.

जल्द ही देश में शुरू होंगी 5G सेवाएं

जैसे ही Jio को लॉन्च किया गया इसके साथ ही भारतीय टेलीकॉम Sector की तस्वीर ही बदल गई. जियो ने भारत के हर कोने में अपने नेटवर्क का विस्तार किया. जिओ ने अपने यूजर्स को बहुत ही सस्ती कीमतों में शानदार नेटवर्क और हाई Speed Data की सुविधा उपलब्ध कराई है. बताया जा रहा है कि जल्द ही कंपनी देश में 5जी सेवाएं भी शुरु करने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
PAK VS NZ T20 WC 2022 Playing 11: सेमाीफाइनल मुकाबले में ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की प्लेइंग 11 ये हैं भारत की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली टॉप-5 सीएनजी कारें, Top CNG Cars ICC T20 World Cup 2022: India vs England सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बुरी खबर, यह स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल