Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Gadget

मार्केट में आया नया Mobile Cooler डिवाइस, मिनटों में करेगा मोबाइल को ठंडा

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- वैसे तो कूलर के नाम और काम को सब लोग जानते हैं लेकिन क्या आपने Mobile Cooler यूज़ किया है? Gamers इस डिवाइस के बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. इसका इस्तेमाल झटपट कूलिंग के लिए किया जाता है. स्मार्टफोन में गर्म होने की दिक्कत कई बार आती है. ज्यादा गर्म हो जाने की वजह से फोन में ब्लास्ट के बहुत से मामले देखने को मिले हैं. कई मामलों में हैंडसेट का मदरबोर्ड खराब हो जाता है, जिसके बाद आपको ठीक कराने के लिए अच्छी खासी रकम का भुगतान करना पड़ता है. अगर आप भी अपने स्मार्टफोन को इस तरह के हादसे से बचाना चाहते हैं, तो यह मोबाइल कूलर आपकी मदद करेगा. यह डिवाइस किसी भी स्मार्टफोन को ठंडा रखने में आपकी मदद करेगा. ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर तो ऐसे कई डिवाइस मौजूद है, लेकिन हम आपके लिए बेहतर ऑप्शन लाए हैं.

क्या है इसकी कीमत

मोबाइल कूलर को अमेजॉन पर अच्छी रेटिंग मिली है यह 4.5 star रेटिंग वाला है. Spin Bot Icedot मोबाइल फोन कूलर बहुत काम का डिवाइस है. इसको आप 1229 रुपए मे खरीद सकते हैं. इस डिवाइस पर 7.5% की छूट kotak bank card पर दी जा रही है. इसके अलावा आप नो-कॉस्ट EMI पर भी इस डिवाइस को खरीद सकते हैं.

Mobile Cooler डिवाइस के Features 

Mobile Cooler डिवाइस  एक सेमीकंडक्टर  बेस्ड कूलिंग फैन केे साथ आता है. इसका प्रयोग फोन को इंस्टेंट कूलिंग देने के लिए किया जाता है. इस डिवाइस को आपको स्मार्ट फोन के रियर साइड में लगाना होगा और फिर इसके ऑन होते ही डिवाइस तेजी से ठंडा हो जाएगा. इस डिवाइस को एंड्रॉयड और आईफोन दोनों के साथ प्रयोग किया जा सकता है. Spin Bot Icedot कूलर में रियर साइड में आपको पावर बटन दी गई है. जिससे आप पावर सप्लाई कर सकते हैं. इसमें एक टेंपरेचर सेंसर भी लगा हुआ है. ध्यान दें कि उमस भरे वातावरण में आपको कूलिंग सें सेंसर पर पानी की कुछ बूंदे दिखाई देंगी. आपके लिए बेहतर यह होगा कि आप इस पानी को साफ कर दे.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button