Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Gadget

Lava का बड़ा धमाका, लॉन्च किया भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- आज के इस Digital जमाने में लगभग आधी से ज्यादा जनता Smartphone का प्रयोग कर रही है. इसलिए बड़ी- बड़ी कंपनियों में बेहतर क्वालिटी और शानदार Look वाले फोन Market मे उतारने की होड़ लगी रहती है. हाल ही मे Lava कंपनी ने Lava Blaze 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. यह फोन देखने में काफी अट्रैक्टिव है, जिस वजह से ग्राहकों में इस फोन को खरीदने के लिए काफी क्रेज नजर आ रहा है.

Lava ने मार्केट मे उतारा Lava Blaze 5G स्मार्टफोन 

जानकारी के लिए बता दे कि Lava Blaze 5G स्मार्टफोन की कीमत केवल 9,999 रुपए रखी गई है, परंतु भविष्य में इसकी कीमत बढ़ाई जा सकती है. तब तक यह मार्केट का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन रहने वाला है. बेहतर लुक वाले इस Smart Phone में ग्लास ब्लू और ग्लास ग्रीन कलर ऑप्शन मे यूजर्स के सामने पेश किया जाएगा, ये Colours Users को अपनी तरफ अट्रैक्ट करते नजर आएंगे.

स्मार्टफोन में मिलेंगे कई तरह के फीचर्स  

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कई तरह के फीचर्स डाले हुए है, जिसका ग्राहक लुत्फ़ उठा पाएंगे. इसमें Users को 6.5 इंच के 2.5D कटर्ड स्क्रीन मिलेगी, जिसकी विजुअल क्वालिटी इतनी बेहतरीन है कि ग्राहक इसे चलाने में काफी Enjoy कर पाएंगे, वही Company ने इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मोडियाटेक डायमैसिटी 700 7nm प्रोसेसर Offer किया जा रहा है. इतने बेहतरीन फीचर्स का प्रयोग करने के बाद ग्राहकों को एक अलग ही एक्सपीरियंस होगा. इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसके साथ ही एक डेप्ट सेंसर और एक मैक्रो Lense भी दिया गया है.

7 जीबी रैम के साथ मिलेगी 128 जीबी स्टोरेज 

जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन में Users को 8 मेगापिक्सल का Front कैमरा, और आपको लम्बे समय तक चलने वाली 5,000 एमएएच की Battery की सुविधा भी दी जा रही है. इसमें Storage के रूप में 4GB RAM और 3GB वर्चुअल RAM दी जा रही है. स्टोरेज का प्रयोग होने के बाद आप 7GB तक इसकी RAM को बढ़ा सकते हैं. वहीं इसमें 128 जीबी की स्टोरेज क्षमता भी Users को देखने को मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
PAK VS NZ T20 WC 2022 Playing 11: सेमाीफाइनल मुकाबले में ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की प्लेइंग 11 ये हैं भारत की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली टॉप-5 सीएनजी कारें, Top CNG Cars ICC T20 World Cup 2022: India vs England सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बुरी खबर, यह स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल