Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
GadgetNew Delhi

Jio दे रहा धमाकेदार ऑफर, घर बैठे कमाए 20,000 रूपये प्रत्येक महीना, बस करना होगा ये छोटा सा काम

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :-  दिन प्रतिदिन बढ़ रही महंगाई ने सीधे लोगों की जेब पर असर डाला है. वही कुछ लोग Job तो कर रहे हैं, लेकिन उनके पास पैसो की बचत नहीं हो पाती. इसलिए Jio आपके लिए एक ऐसा धमाकेदार Offer आया है जिसमें आप जॉब के साथ-साथ खाली समय में एक्स्ट्रा कमाई कर सकते हैं. इस Offer के जरिए आप 20,000 रूपये प्रत्येक महीने कमा सकते हैं.

Jio Partner के तहत ऐप को किया पेश 

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप लोगों को Reliance Jio के द्वारा बनाई गई JioPOS Lite ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना है. इस ऐप के द्वारा Users को Jio partner बनना होगा. उसके बाद उसे Jio Users का प्रीपेड रिचार्ज करना होगा. इस तरिके से आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं. Jio ने इस ऐप को Partner प्रोग्राम के तहत पेश किया है.

क्या है JioPOS ऐप

JioPOS लाइट ऐप ‘MyJio App’ जैसा ही है. JioPOS Light ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने पर आपको कंपनी की तरफ से कमीशन मिलता है. इसमें रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको किसी दस्तावेजों की जरूरत नहीं होती, आपके पास सिर्फ Jio का नंबर होना चाहिए. इस ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने पर आपको 4.16 प्रतिशत कमीशन मिलता है, इस तरह आपको 1000 रूपये तक का रिचार्ज करने पर कमीशन के रूप में 41.6 रूपये मिलेंगे.

ऐप Start करने के लिए Process

  •  सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर JioPOS Light App. को डाउनलोड करके Install करना है.
  •  इसके बाद आपकी स्क्रीन पर कुछ एक्सेस करने के लिए मैसेज ब्लिक होगा आपने उसको Ok कर देना है, इसके बाद आपको अपना Email id और फोन नंबर से उसको लॉगिन करना होगा.
  •  इसके बाद आपको दिए गए ऐप के वॉलेट में 500, 1,000 या 2,000 रूपये तक Add करने होंगे
  •  इसके बाद आप जब भी किसी Jio ग्राहक का रिचार्ज करेंगे तो उसका 4.16 प्रतिशत कमीशन आपके पास वापिस आ जाएगा.
  • जो रुपए आपके पास वापस आएंगे वह आपके वॉलेट में ऐड हो जाएंगे, इसका प्रयोग आप अन्य रिचार्ज के लिए कर सकते है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button