Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Gadget

Jio लेकर आया सुपर बचत रिचार्ज, 20 रुपये कम मे 56 दिन वैधता के साथ मिलेगा 84GB डाटा

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- बढ़ती महंगाई और महंगे होते रिचार्ज प्लान के बीच Jio लेकर आया है धांसू प्लान. अगर आप भी कम पैसे में ज्यादा वेलिडिटी चाहते है तो ये प्लान आपके काम का है. जैसा की आपको पता है जिओ के पास अलग-अलग कीमत वाले ढेरों Recharge प्लान मौजूद है. कीमत के हिसाब से इसमें Validity भी अलग मिलती है, लेकिन कंपनी के कुछ प्लान ऐसे भी है जोकि कीमत में जरा सा अंतर रखते है, लेकिन उनमें वैलिडिटी का बड़ा फर्क आ जाता है. हम यहां जियो के ऐसे ही कुछ रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे है, जिनमें 20 रुपए से कम देकर भी आपको दोगुनी वैलिडिटी मिल जाएगी.

Jio का 479 रुपए वाला प्लान

रिलायंस जियो का 479 रुपए का प्लान 28 दिन की Validity के साथ आता है. इसमें आपको कुल 2 जीबी डेटा मिल मिलता है. इस तरह आप 56 जीबी डेटा का मजा ले सकते है. ग्राहकों को Unlimited Calling और रोज 100 SMS भी मिलते है. खास बात है यह है कि इस प्लान में जिओ ऐप्स के साथ 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

Jio का 479 रुपये का प्लान

यह जियो प्लान 56 दिन तक चलता है. इसमें आपको हर दिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है. यानी कुल 84 जीबी का डाटा का उपयोग किया जा सकता है. Customer को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलते है. प्लान में जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

20 रुपए कम में 56 दिन वैलिडिटी

अगर हम दोनों प्लान की तुलना करें तो आप देखेंगे कि 479 रु में आपको 20 रुपए कम देकर भी 56 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. वही 499 रुपए का प्लान में 28 दिन का ही ऑफर मिल रहा है. कुल डेटा भी 479 रुपए में ज्यादा मिल रहा है. अगर आपको Disney+ Hotstar नहीं चाहिए तो 479 रुपए का प्लान ज्यादा बेहतर मिल रहा है.

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं खबरी एक्सप्रेस वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने ABP न्यूज़ में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं खबरी एक्सप्रेस पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button