Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Gadget

गर्मियां जाते ही 30 हजार सस्ता हुआ Daikin 1.5 Ton Split AC, मिल रही है 10 साल की वारंटी

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- अगर आप Split AC खरीदना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए बिल्कुल सही है. क्योंकि Split AC की कीमतों में अचानक गिरावट आ गई है. आज हम आपको बताएंगे Daikin 1.5 Ton Split AC के बारे में. इसके साथ ही यह भी बताएंगे कि आप इसे डिस्काउंट के साथ कहां से खरीद सकते हैं. यह AC हमेशा चर्चा में रहता है. इसी कारण से बहुत ही कम डिस्काउंट मिल है. लेकिन अब इस पर Discount दिया जा रहा है.

 

खरीद सकते हैं अमेजॉन से

आपको बता दें कि Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC को आप आसानी से Amazon से भी खरीद सकते हैं. इस AC की कीमत 67,499 रुपए है, 32% डिस्काउंट के साथ आप इसे 45,949 रुपए में खरीद सकते हैं. इस पर आपको कई प्रकार के  Bank Offer में दिए जा रहे हैं. साथ ही इस पर आपको No Cost EMI Option भी मिल रहा है.

10 साल की वारंटी

Company की तरफ से इस AC पर 10 साल की Warranty भी दी जा रही है. Amazon से इस AC को खरीदने पर आपको 10 Days Replacement Policy दी जाएगी. आपको इसमें Inverter Swing Compressor मिलता है जो हेल्दी एयर टेक्नोलॉजी के साथ आता है. आपको बता दें कि Medium Size Room के लिए तो यह Best Split AC है. इसकी एक अच्छी बात यह भी है कि 5 Star Rating होने की वजह से ये बिजली की भी काफी- खासी बचत करता है.

क्या है इस AC की खासियत है

कंपनी की तरफ से इस AC की 1 साल की Product वारंटी दी जा रही है. इसके अलावा PCB की 5 साल की वारंटी, और इसके साथ ही Compressor की 10 साल की वारंटी भी दी जा रही है. इस AC की खासियत यह है कि इसमें कॉपर कूलिंग कंडेंसर मिलता है, जिस को आसानी से Repair किया जा सकता है. इसकी Cooling Capacity ज्यादा होने के कारण इसकी ज्यादा Demand रहती है.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button