Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
GadgetNew Delhi

Airtel के नए प्लान ने बाजार में मचाई खलबली, 1 साल की रिचार्ज की टेंशन ख़त्म

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- टेलीकॉम Company के Port folio में कई आकर्षक Plans मौजूद हैं. सस्ते Daily Data Plans से लेकर Long Terms Annual Plans तक आपको कई Options मिल जाएंगे. एक Consumers के लिए सबसे मुश्किल काम है ‘वैल्यू फॉर मनी रिचार्ज प्लान’ खोजना. ‘वैल्यू फॉर मनी रिचार्ज प्लान’ खोजना एक मुश्किल काम है क्योंकि हर यूजर की जरूरत अलग- अलग होती है.

 

Airtel दे रहा है कई आकर्षक Plans 

सबसे पहले आपको इसके लिए अपनी जरूरत को समझना बहुत ज्यादा जरूरी है. Jio और Vodafone की तरह ही Airtel के Portfolio में भी कई आकर्षक Plans शामिल हैं. यह कंपनी Annual Plan भी Offer करती है. अगर आप एक वैल्यू फॉर मनी प्लान चाहते हैं, वो भी फुल वैलिडिटी के साथ, तो आप Airtel के लॉन्ग टर्म प्लान्स को चेक कर सकते हैं.

Airtel के एनुअल रिचार्ज प्लान्स

कंपनी के Portfolio में तीन Annual Plans शामिल हैं.

पहला प्लान

यदि आप ज्यादा इंटरनेट Use नहीं करते हैं, यह एनुअल प्लान आपके लिए जबरदस्त रहेगा. इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.  जिसमें आपको कॉलिंग, SMS और इसके साथ ही कई दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं.

 दूसरा प्लान

इस प्लान में यूजर्स को कुल 24GB डेटा दिया जाता है. यह प्लान पूरी वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स मिलती है. इसके अलावा आपको कुल 3600 SMS का भी बेनिफिट मिलता है.

तीसरा प्लान

Airtel Recharge Plan के साथ आपको Apollo 24| 7 Circle का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इसके अलावा यूजर को 100 रुपये का Cash Back FASTag पर मिलता है . इसके साथ ही कंज्यूमर्स फ्री हैलो ट्यून और Wynk Music का भी फायदा उठा सकते हैं.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button