Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Sapna Choudhary क्यों पहनती है सिर्फ सूट? देसी Queen ने बताई इसके पीछे की सच्चाई

इस न्यूज़ को शेयर करे:

रोहतक :- हरियाणवी डांसर और सिंगर Sapna Choudhary आज जिस मुकाम पर है, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत और Struggle किया है. ज्यादातर लोगों को यह बात भी पता होगी कि Sapna Choudhary ने छोटी सी उम्र में ही अपने पिता जी को खो दिया था. जिसके बाद छोटी सी Sapna के कंधों पर घर का सारा बोझ आ गया. घर की जिम्मेदारियों को निभाने के लिए सपना ने रात को डांस शुरू कर दिया. हालांकि Sapna Choudhary ने इसके दौरान दिन में अपनी पढ़ाई भी जारी रखी. इस वजह से सपना को लोगों से बहुत सारी बातें भी सुननी पड़ी थी. खुद एक दिन सपना चौधरी ने Interview के दौरान इन सभी मुद्दों पर खुलकर बात की थी.

Sapna Choudhary के फैंस के मन में आया सवाल 

सपना ने बात करते हुए कहा था कि लड़के उनका खूब मजाक उड़ाते थे. जिसकी वजह से उन्हें बहुत गुस्सा आता था और डांसर उन लड़कों की पिटाई कर दिया करती थी. सपना को अक्सर देखा गया है कि अपनी लाइफ से जुड़े हर मुद्दे पर वो बेबाकी के साथ बात करती है. ऐसे में सपना के Fans के जेहन में एक सवाल हमेशा ही रहता है. वो ये है की Stage Show में वो सिर्फ सूट ही क्यों पहनती है. सपना ने इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर खुलकर बात की. सपना ने कहा कि जब सबसे पहले उन्होंने स्टेज शो किया था तो लहंगा पहना था, लेकिन सपना का वह लहंगा एकदम अलग सा था.

सपना के लिए प्रोटेक्शन बना सूट

दरअसल Sapna ने जिस लहंगे को उस दौरान पहना था वो पूरी तरह से कवर था. सपना ने बताया कि उस दौरान जब Haryana में ऑरकेस्ट्रा शो था तो लड़कियां एकदम Backless लहंगे में नजर आया करती थी. कही ना कही यही वजह थी कि सपना का फुल कवर वाले लहंगे का ट्रिक फेल हो गया. सपना ने सूट पहनने के बारे में बात करते हुए कहा कि वो किसी भी तरह का स्टाइल नहीं था. ना तो उनकी मां उनको सूट पहनने के लिए कहा करती थी. सपना ने बताया कि सूट उनके लिए Protection का काम करता है. दरअसल सपना हमेशा से यही सोचती थी कि वह सिर्फ कवर्ड कपड़ों में ही डांस करेंगी. फिर चाहे उन्हें कोई पसंद करें, या फिर ना करें.

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं खबरी एक्सप्रेस वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने ABP न्यूज़ में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं खबरी एक्सप्रेस पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button