Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

देखे वीडियो: स्टेज पर डांस करते- करते अचानक गिर पड़ी सपना चौधरी, हंस- हंस कर लोटपोट हुए दर्शक

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- हरियाणा की ‘डांसिंग क्वीन’ सपना चौधरी ने अपने ठुमके से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रखी है, जो किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. उन्होंने रागनी पर Stage Dance करके अपने Career की शुरूआत की थी. सपना के डांस की चर्चा सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने में होती है. हरियाणवी क्वीन जहां भी Perform करती हैं, लोगों की निगाहें उनसे एक मिनट के लिए भी नहीं हटतीं है. सपना चौधरी की अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त Fan Following है. उनके Fan Page से हर दिन उनके कई डांस Video Share किए जाते हैं. इसी क्रम में सपना का एक Throwback Video काफी तेजी से Viral हो रहा है.

सपना का वीडियो हुआ वायरल 

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी Stage पर अपने तड़ाके दार Dance के लिए जानी जाती हैं. पर अभी हाल में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में सपना स्टेज पर डांस करते समय फिसल कर गिर जाती है. दरहसल ये वीडियो साल 2017 का है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, सपना सुपरहिट गाने पर डांस कर रही है, तभी उनके पैरों का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो फिसल कर नीचे गिर जाती है. साथ ही वीडियो में ये भी दिख रहा है, सपना के डांस को देखने लाखों की तादाद में लोग आए हुए है.

फैंस ने की सपना की तारीफ

सपना चौधरी सुपरहिट गाने में डांस करते हुए जब अपने पैरों का बैलेंस बिगड़ने की वजह से गिर जाती है. तब फैंस उनके इस वीडियो को देखकर उनका मजाक बनाने की बजाय उनकी प्रशंसा कर रहे है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरहसल बात ये है सपना चतुराई से काम करती है और उसे डांस Step बना देती है.

Jyoti Pandey

मेरा नाम ज्योति पांडेय है. मैं Khabri Express पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूं. मैं हिंदी पत्रकारिता की 3rd Year दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं. मैंने कंटेंट राइटर का काम विभिन्न वेबसाइट पर किया है, जैसे - हरियाणा प्रेस, नव जगत , ड्रीम न्यूज 24. साथ ही मैने इंडिया न्यूज में इंटर्नशिप भी की है. मुझमें सबसे बड़ी खूबी है, मैं सीखने के लिए हमेशा अग्रसर रहती हूं. मैं अपने काम को लेकर ईमानदार और समयनिष्ठ हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button