Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Anjali Arora: पुल पर खड़े- खड़े अंजलि अरोड़ा ने उतार दी टी-शर्ट, वीडियो आग की तरह हो रही है वायरल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- Actress Anjali Arora अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. अंजलि को आप बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की होस्टिंग वाले शो Lock up में देख चुके हैं. इस शो की वजह से वह काफी सुर्खियों में बनी हुई थी. हर दिन अंजलि अरोड़ा Social Media पर चर्चा का विषय बनी रहती है. उनके Videos काफी तेजी से वायरल होते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी Active दिखाई देती है और रोजाना New फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने Instagram हैंडल पर ब्लैक कलर के लिबास में कुछ तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं.

अंजलि अरोड़ा की इन पिक्चर्स ने लगाई सोशल मीडिया पर आग 

इन Pictures में आप देख सकते हैं कि अंजलि अरोड़ा ने Deep Neck ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है. Actress ने यह तस्वीरें रात के अंधेरे में खिंचवाई है, जिसकी वजह से उनकी सुंदरता और भी बढ़ गई है. कुछ दिन पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को अब तक 472K से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इन Photo’s पर 5000 से ज्यादा Comments हो चुके हैं. जहां कुछ यूजर्स अपने फेवरेट्स के लिए काफी अच्छे कमेंट करते हैं, तो लोग बुरा भला बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल  

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे रात में चांद निकल आया हो. वही एक लड़की ने अंजलि जैसा फिगर हासिल करने की ख्वाहिश जाहिर की. वह अक्सर नए -नए ट्रेंड के हिसाब से Reels अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हुई दिखाई देती है. उनका एक पुराना रील काफी तेजी से Viral हो रहा है जिसमें वह टॉप लेस हो जाती है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा एक पुल पर खड़ी हुई है और अंगड़ाई लेते हुए वह अपनी टी-शर्ट उतार देती है. इसके बाद उनके जिस्म के ऊपरी हिस्से पर एक कपड़ा नहीं बचता है. हालांकि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू राजपूत है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैंने बीकॉम, ऍम कॉम तक़ पढ़ाई की है. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button