Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Sapna Choudhary: ये है सपना चौधरी की लाइफ का दर्दनाक पहलू, डांसिंग क्वीन ने जिंदगी से तंग आकर खा लिया था जहर

इस न्यूज़ को शेयर करे:

मनोरंजन जगत :- हरियाणा की Famous Dancer सपना चौधरी ने ना सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे देश में अपनी एक खास पहचान बनाई है. परंतु क्या आप जानते हैं कि Sapna Choudhary की Life में एक ऐसा Time आया था. जब उन्होंने Suicide करने की कोशिश की थी. चलिए हम आज आपको इसके बारे में बताते हैं.

कड़े संघर्ष के बाद पाई सफलता

Sapna Choudhary ने अपनी लाइफ में कड़े संघर्षों के बाद सफलता का वो मुकाम हासिल किया है. जहां तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है. यही वजह है कि आज Dancing Queen सपना को हरियाणा के साथ – साथ पूरे देश से बेशुमार प्यार मिलता है.

Dancing Queen ने की थी Suicide की कोशिश

आपको बता दें कि सफलता के पीछे एक दौर ऐसा भी होता है, जिसमें व्यक्ति अपनी Life के मुश्किल वक़्त से गुजरता है. आज हम आपको सपना की Life के उस मुश्किल दौर से रूबरू करवाने जा रहे हैं. जब उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म करने की ठान ली थी. दरसल, सपना चौधरी ने अपने एक कार्यक्रम में हरियाणवी रागनी गाई थी. जिसके चलते उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा था.

रागिनी में Use किया था जाति सूचक शब्द

सूत्रों की माने तो सपना चौधरी ने अपने एक कार्यक्रम के दौरान एक ऐसी रागिनी गायी जिसमे दलितों पर सवाल खड़े करने के साथ कुछ जातिसूचक शब्दों का भी Use किया था. उसके बाद दलित समाज उनके खिलाफ खड़ा हो गया था. इसके साथ ही सपना के खिलाफ बहुजन आजाद मोर्चा ने शिकायत भी दर्ज करा दी थी. उनका आरोप था कि इस गीत के जरिए दलित कॉम को अपमानित किया गया है. यह सपना चौधरी की Life का सबसे मुश्किल वक्त था. जब धीरे – धीरे सब उनसे दूर होने लगी थी. यही नहीं हरियाणवी Music Company मोर म्यूजिक ने भी सपना से अपना नाता तोड़ लिया था.

Sapna Choudhary ने खा लिया था जहर 

इन सभी बातों से परेशान होकर सपना चौधरी ने जहर खा लिया था. जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. Hospital में कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार Doctors ने उनकी जान बचा ली. हालांकि इसके कुछ समय बाद ही सपना चौधरी अपने Dance से लोगों का दिल फिर से जीत लिया.

Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button