Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

देखे तस्वीरें: Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- अभिनेत्री Sonam Kapoor आहूजा मां बन गई हैं. उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है. इस खुशी को साझा करते हुए Neetu Kapoor ने एक पोस्ट शेयर किया है. खुशखबरी के बाद से कपूर परिवार में खुशी का माहौल है. अपने Instagram पर नोट शेयर कर नीतू कपूर ने सोनम कपूर और Anand Ahuja को बधाई दी है. Fans भी सोनम कपूर के बेटे के इस दुनिया में आने की जमकर खुशियां मना रहे हैं.

नीतू कपूर ने शेयर की पोस्ट

नीतू कपूर ने फैन्स को Good News देते हुए जो पोस्ट शेयर की है. यह पोस्ट Sonam Kapoor और आनंद अहूजा की ओर से है. इस पोस्ट में लिखा गया है कि 20 अगस्त 2022 को हमने एक खूबसूरत से बेबी का स्वागत किया है. डॉक्टर, फ्रेंड्स, नर्सेज और परिवार का बहुत-बहुत शुक्रिया हमें इस जर्नी में सपोर्ट करने के लिए. यह तो अभी शुरु सिर्फ शुरुआत है, लेकिन हम यह जरूर जानते हैं कि हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है.

नीतू कपूर ने पोस्ट शेयर करते हुए अनिल कपूर और सुनीता कपूर को बधाई दी है. दोनों ही सोनम कपूर के माता पिता है. अनिल कपूर भी नन्हे मेहमान के आने की खुशी में बेहद एक्साइटेड है. उन्होंने एक दूसरी पोस्ट शेयर करके लिखा बेबी हेल्थी है. सोनम और आनंद ने उनका वेलकम किया हमारे दिल में उनके लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है. नए पेरेंट्स को ढेर सारी बधाई.

कपूर खानदान में जश्न का माहौल

कपूर खानदान में इस समय माहौल केवल जश्न मनाने का है. फ्रेंड्स भी कमैंट्स कर सोनम कपूर और आनंद अहूजा को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. बेबी बॉय पर प्यार लुटा रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सोनम कपूर के बेटे को जन्म देने पर इंडस्ट्रीज के सभी सिलेबस बेबी को हेल्दी रहने की दुआ दे रहे हैं और रेड हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. अनिल कपूर के अलावा रिया कपूर फराह खान समेत कई सिलेबस ने यह पोस्ट शेयर की है.

नन्हे मेहमान से पहले खरीदना चाह रहे थे BMW गाड़ी

कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर और आनंद आहूजा डेढ़ करोड़ की बीएमडब्ल्यू देख रहे थे. वह अपने नन्हे मेहमान से पहले कार खरीदना चाह रहे थे. हालांकि उन्होंने यह गाड़ी खरीदी या नहीं खरीदी इस पर अब तक कोई न्यूज़ नहीं आई है. इसके अलावा सोनम कपूर ने अपना Baby Shower रखा था. पहले लंदन में इसे सेलिब्रेट किया था. इसके बाद इंडिया में इसे सेलिब्रेट करने की प्लानिंग थी, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसे बहुत ही कम लोगों के साथ सेलिब्रेट किया गया. बेबी और सोनम कपूर दोनों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया गया.

Sunny Singh

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम सनी सिंह है. मैं खबरी एक्सप्रेस वेबसाइट पर एडमिन टीम से हूँ. मैंने मास्स कम्युनिकेशन से MBA और दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म का कोर्स किया हुआ है. मैंने ABP न्यूज़ में भी बतौर कंटेंट राइटर काम किया है. फ़िलहाल मैं खबरी एक्सप्रेस पर आपके लिए सभी स्पेशल केटेगरी की पोस्ट लिखता हूँ. आप मेरी पोस्ट को ऐसे ही प्यार देते रहे. धन्यवाद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button