Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Sapna Choudhary ने पहले ठुमके में ही हिला दिया बिहार, दिल थाम कर देखे वीडियो

इस न्यूज़ को शेयर करे:

मनोरंजन :- हरियाणा की Dancing Queen के नाम से मशहूर Sapna Choudhary अपने हरियाणवी गानों के माध्यम से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं भोजपुरी Industry के सुपरस्टार और मशहूर सिंगर पवन सिंह भी इन दिनों हरियाणवी गानों को लेकर चर्चा में बने हुए है. पहले केवल लोगों को Sapna Choudhary का हरियाणवी तड़का देखने को मिलता था, परंतु अब भोजपुरी और हरियाणवी कलाकार एक साथ मिलकर एक ही Video में धमाल मचाते नजर आ रहे है.

भोजपुरी गाने में नजर आई सपना चौधरी 

हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और हरियाणा की Dancing Queen सपना चौधरी का एक भोजपुरी गाना “लहंगा लहक जाइ” रिलीज हुआ है. इस गाने में सपना चौधरी जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आई. इससे पहले भी सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव एक साथ हरियाणवी Song “मटक- मटक” में नजर आ चुके हैं. तब भी उन्होंने Social Media पर जमकर जलवा बिखेरा था. मटक- मटक गाने को भी दर्शकों ने काफी प्यार दिया था.

इससे पहले भी खेसारी लाल यादव के साथ आ चुकी नजर

खेसारी लाल यादव के बाद एक बार फिर सपना चौधरी भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ “लहंगा लहक जाइ” Song में नजर ठुमके लगाती नजर आई है. इससे पहले पवन सिंह ने इस गाने का टिंचर रिलीज किया था, जिसे Fans ने काफी पसंद किया. वही Song के रिलीज होने के कुछ घंटो में ही सॉन्ग पर करीब मिलियन व्यूज आ गए. दर्शको के द्वारा इस Song को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

सॉन्ग रिलीज होते ही मिले मिलियन व्यूज 

इस गाने को आवाज भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने दी है. वही इस गाने को VYRL Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होने के चंद घंटों में ही मिनियन व्यूज पहुंच गए. फैंस को सपना हमेशा हरियाणवी गानों पर ही डांस करती नजर आती थी, परंतु अब उनका भोजपुरी डांस देखकर फैंस बहुत खुश है. इस तरह सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. पहले हरियाणा में ही सपना चौधरी के बहुत सारे Fans थे परंतु अब बिहार में भी उनके फैंस की संख्या बढ़ गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button