Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Sapna Choudhary House: लिविंग रूम से लेकर बेडरूम तक आलीशान है सपना चौधरी का महल, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी दिल्ली में रहती हैं. वहीं पर उनका एक सुंदर सा आशियाना है, जिसे एक्ट्रेस ने बहुत ही खूबसूरती से सजाया है. हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. बड़ी मेहनत और स्ट्रगल से अपने डांस के बदौलत सपना चौधरी ने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. एक अलग मुकाम बनाने वाली सपना चौधरी ने एक-एक Stage परफॉर्मेंस से लाखों रुपए Charge किए हैं.

सपना चौधरी का है नजफगढ़ में आलिशान घर 

सपना चौधरी एक Luxury Life Style जीती हैं. उनका Delhi के नजफगढ़ में एक आलीशान घर है, जिसके अंदर की तस्वीरें देख आप हैरान रह जाएंगे. उनका घर बहुत ही सुंदर और बड़ा है. सपना चौधरी ने अपने इस आशियाने को बहुत ही खूबसूरती से सजाया है. इन्होंने अपने घर की दीवारों को अलग-अलग रंग में रंगा है. एक्ट्रेस का Leaving Room ब्राउन और वाइट शेड में है. एक्ट्रेस ने अपने लिविंग रूम को अट्रैक्टिव बनाने के लिए ब्लू कलर के काउच का इस्तेमाल किया है. साथ ही इस को और भी ज्यादा  Attractive बनाने के लिए झूमर और Painting से इसे सजाया है.

घर में लगाया है सलमान खान के साथ फोटो फ्रेम

सपना चौधरी ने अपने घर की दीवारों पर पेंटिंग के अलावा Wall Mirror भी लगाए हैं, जो उनके आशियाने को और भी खूबसूरत टच देता है. सपना चौधरी ने अपने पूरे घर में खूबसूरत यादों को संजो कर रखा हुआ है. उन्होंने अपने लिविंग रूम में सपना सलमान खान के साथ फोटो फ्रेम लगाया है जो बिग बॉस के दौरान का है.

बालकनी भी है बहुत सुंदर

सपना चौधरी के घर के साथ उनकी बालकनी भी बहुत ही सुंदर हैं. उन्होंने अपनी बालकनी को ढेर सारे पौधों और आर्किटेक्ट चीजों से सजाया है. सपना चौधरी ने अपने Bedroom की Picture भी Share की है, जिसमें उन्होंने बेडरूम को ब्लैक कलर में रखा है. बैडरूम की दीवारों से लेकर King Size Bed तक उन्होंने अपने बेडरूम को Black Colour दिया है और दीवारों पर सुंदर पेंटिंग लगाई है. सपना चौधरी Social Media पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने लग्जरी घर की तस्वीरें Share करती रहती हैं.

Vandna Gupta

नमस्कार मेरा नाम वंदना गुप्ता है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. इससे पहले मैंने दिल्ली हलचल पर बतौर कंटेंट राइटर काम किया हुआ है. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि गैजेट और फाइनेंस की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button