Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने साड़ी पहन किया मनमोहक डांस, लाहौर से अफगानिस्तान तक हुए थे चर्चे

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- हरियाणवी Dancer सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है. वेेे अपने लटकों- झटकों के लिए देश- विदेश भर में काफी Famous हैं. सपना ने अपने Career की शुरुआत गांव- देहात में Dance से जरूर की थी लेकिन अब वे Bollywood फिल्मों तक शोहरत बटोर रही है. हाल ही में सपना चौधरी का एक Event से Video सामने आया है जो कि Social Media पर काफी तेजी से Viral हो रहा है. जानिए क्या है खास इस वीडियो में.

क्या है खास इस वीडियो में

जैसा की आप सबको पता है सपना चौधरी अपने Suit वाले Simple Look के लिए काफ़ी Famous  हैं लेकिन इस वीडियो में ये हसीना सफेद रंग की साड़ी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे काफी खूबसूरत लग रही है.

साड़ी में सपना सपना चौधरी का नया लुक

इस वीडियो में सपना चौधरी ‘दाऊद की छोरी’ गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ हैं. अपना इस Performance पर Audience में हर एक Camera सपना चौधरी को कैद करने के लिए चमकता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और Comment Section में सपना के फैंस उनके इस अंदाज़ की तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. You Tube Channel पर इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा View मिल चुके हैं और इनके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

कितना Charge करती है सपना चौधरी

मीडिया Report की माने तो सपना चौधरी एक Show में कुछ घंटे ही परफॉर्म करती हैं और इसके 25- 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं. उनकी ये Fees  हैरान करने वाली तो है लेकिन उनकी Popularity को देखते हुए उनका इतनी फीस लेना जायज है.

जानिए म्यूजिक वीडियो के लिए है कितनी फीस 

क्या आपको पता है केवल Stage शो के लिए ही नहीं बल्कि एक Music Video के लिए भी सपना चौधरी लाखों रुपए की भारी- भरकम फीस लेती हैं.  सिर्फ एक अंदाजे के तौर पर सपना चौधरी अपने एक गाने के कम से कम 50 लाख रूपये लेती हैं. जैसा कि हम सबको पता है सपना चौधरी का हर एक गाना जबरदस्त हिट जाता है.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button