Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Sapna Chaudhary New Song: किसान संग प्यार करती दिखी सपना चौधरी, देसी अंदाज ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- हरियाणा की रहने वाली सपना चौधरी ने अपने देशी ठुमके लगाकर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना रखी है. अभी फिलहाल में Sapna Chaudhary का एक नया गाना रिलीज हुआ है. फैंस उसे लेकर बहुत Excited है. हमेशा से सपना को उनके फैंस के द्वारा बहुत प्यार मिला है. ऐसे में ये जानना दिलचस्प होगा की Sapna Chaudhary New Song कितनी धूम मचाएगा.

सपना का New Song हुआ रिलीज

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर Dancing Queens में से एक है. सपना जिन भी गानों में Dance करती है, फैंस उनके सभी गानों को Superhit बना देते है. अभी सपना चौधरी का एक लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘लव यू गोरी रे’. ये Song Real Life की स्टोरी को बयान करता नजर आ रहा है, और इसे गांव की लोकेशन पर ही शूट किया गया है.

लव यू गोरी रे’ Song ने मचाया धमाल

सपना चौधरी के इस Latest Song को दीवाना और नोनू राणा ने गया है. इस गाने में सपना चौधरी का सहयोग हरजीत दीवाना ने किया है. दोनों साथ में कमाल का अभिनय करते हुए नजर आए है. Social Media पर ‘लव यू गोरी रे’ गाने को लेकर धूम मची हुई है. यह गाना किसान की लव लाइफ को लेकर बनाया गया है, जिसमें सपना अपने देशी अंदाज में नजर आ रही है. फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है.

गाने की क्या है दास्तां?

‘लव यू गोरी रे’ सॉन्ग में किसान की Love Life की स्टोरी देखने को मिली है. इस गाने की शुरुआत किसान आंदोलन से हुई है, जिसमें एक किसान की हत्या की बात होती है. इसमें एक किसान पति अपने दोस्तों से पूछता नजर आ रहा है कि “क्या मैने अपनी पत्नी से शादी करके कुछ गलत किया है”. इसी बात के जवाब को लेकर पूरा गाना गाया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

 सपना ने फैंस को दिया प्यार 

सपना चौधरी ने Instagram पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने Latest Song ‘लव यू गोरी रे’ की रिलीज होने की Inforamtion दी है. उस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ‘प्यारे लोगों के लिए एक प्यारा सा गाना, गाने को ढेर सारा प्यार जरूर देना.’ उनके इस पोस्ट को पढ़कर लाखों की तादाद में फैंस ने खूब प्यार दिया है. एक फैंस ने तो सुपर से ऊपर का भी टैग दिया है.

Jyoti Pandey

मेरा नाम ज्योति पांडेय है. मैं Khabri Express पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूं. मैं हिंदी पत्रकारिता की 3rd Year दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं. मैंने कंटेंट राइटर का काम विभिन्न वेबसाइट पर किया है, जैसे - हरियाणा प्रेस, नव जगत , ड्रीम न्यूज 24. साथ ही मैने इंडिया न्यूज में इंटर्नशिप भी की है. मुझमें सबसे बड़ी खूबी है, मैं सीखने के लिए हमेशा अग्रसर रहती हूं. मैं अपने काम को लेकर ईमानदार और समयनिष्ठ हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button