Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

Shaktimaan: शक्तिमान को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी, 2023 में शुरु हो सकती है फिल्म की शूटिंग

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- 90 के दशक के अगर किसी भी व्यक्ति से शक्तिमान के बारे में पूछे तो उसके चेहरे पर हल्की सी स्माइल आ जाती है. इस सीरियल का जादू ही कुछ ऐसा था. इस जमाने के लोग आज भी खुद को इससे जुड़ा हुआ मानते हैं. इस टीवी शो में शक्तिमान को एक साधारण शक्ति वाले सुपर हीरो के रूप में दिखाया गया था. बुराई से लड़ना और दुनिया को न्याय दिलाना उसकी जिम्मेवारी थी.

अब की बार शक्तिमान की वापसी बड़े पर्दे पर होने वाली है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सुनने में आया है कि यह फिल्म ‘बाहुबली ‘, ‘केजीएफ ‘, और ‘आरआरआर,’ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. तो आइए जानते हैं फिल्म के संभावित स्टार  कास्ट,निर्देशक, रिलीज डेट, कहानी के बजट के बारे में भी

कौन से सुपरस्टार निभा सकते हैं शक्तिमान का रोल

बीते पिछले कई दिनों से यह फिल्म काफी चर्चा में है लोग अपने सुपर हीरो को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित है.हालांकि शक्तिमान के किरदार को कौन निभाएगा इस का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. रिपोर्टर्स की माने तो रणवीर सिंह इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं. इन दिनों रणवीर सिंह अपनी कई फिल्मों में व्यस्त हैं. अगर फिर भी रणवीर सिंह को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया तो वह इन फिल्मों की शूटिंग खत्म होने के बाद ही शक्तिमान की शूटिंग करेंगे.

कौन कर सकता है निर्देशन

लीड रोल की तरह इस बात का भी फैसला नहीं हुआ है, कि फिल्म में निर्देशन का कार्य कौन करेगा. हालांकि अनुभव सिंहा इस फिल्म के निर्देशन के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं. इससे पहले अनुभव जी 2011 में फिल्म रावण का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म में शाहरुख खान सुपर हीरो की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म से अनुभव जी की निर्देशन क्षमता उभर कर सामने आई थी.

क्या हो सकता है फिल्म का बजट

फिल्म का बजट पब्लिकली अभी तक सामने नहीं आया है. अगर रिपोर्टर की माने तो इस फिल्म के अंदर बीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया जाएगा, जिसकी वजह से इसका बजट ज्यादा ही होने की संभावना है. माना जा रहा है कि इस फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रुपय से अधिक हो सकता है.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button