Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

21 साल की Pranjal Dahiya ने ग्लैमर का मचाया कहर, पिंक क्वीन के जलवो से धुँवा हुए सपना चौधरी जैसे स्टार

इस न्यूज़ को शेयर करे:

हरियाणवी तड़का,Pranjal Dahiya :-  हरियाणा में दिन प्रतिदिन नए नए पॉपुलर हरियाणवी Song लोगों के बीच आ रहे हैं. और आए दिन नई-नई हसीनाओं के नाम इस लिस्ट में जोड़ रहे हैं. एक समय था जब हरियाणवी इंडस्ट्री में केवल सपना चौधरी का नाम ही ट्रेंड पर रहता था, लेकिन कुछ समय से सपना चौधरी को मार देते हुए स्टाइलिश मॉडल और सिंगर प्रांजल दहिया ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. Social Media पर उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ रही है. हरियाणा में इस स्टाइलिश मॉडल और सिंगर को Pink Queen के नाम से भी जाना जाता है..

स्कूल टाइम से ही टिक टॉक पर बनाती थी वीडियो

5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत जिले में जन्मी प्रांजल दहिया को स्कूल टाइम से ही टिक टॉक पर वीडियो बनाने का शौक था. उनके पिता शशि दहिया जोकि सरकारी कर्मचारी थे, और उनकी मां एक हाउस वाइफ थी जोकि 2021 में इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है. इंस्टाग्राम पर भी प्रांजल दहिया के करीब 3 मिलियन तक फॉलोवर्स हो गए है.

बलम थानेदार गाना Social Media पर जमकर हो रहा वायरल

महज 21 साल की छोटी सी उम्र में ही प्रांजल दहिया ने अपने डांसिंग स्टेप और मॉडलिंग के जरिए लोगो के दिलो में जगह बना ली है. उनका एक नया धमाकेदार गाना “बलम थानेदार” जोकि Social Media पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने में दिनेश पुलिस की भूमिका में नजर आ रहा है. प्रांजल दहिया के प्रत्येक गाने पर करोड़ों व्यूज मिल रहे हैं. प्रांजल दहिया की खूबसूरती देख लोगों की आंखें उन पर से नहीं हट पाती, यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button