Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

दयाबेन की वापसी और पोपटलाल की शादी को लेकर आई खुशखबरी, सुनकर आप भी होंगे खुश

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना रखी है. इसमें सरल और संस्कारी दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी 44 साल की हो गई हैं. 17 अगस्त 1978 को अहमदाबाद, गुजरात में जन्मीं दिशा को शो ‘तारक मेहता…’ से एक अलग पहचान मिली है. अब उन्हें सब जानते है. परंतु इनका किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लगभग 5 साल से नहीं देखा गया है, जिससे दर्शक बहुत हताश हुए. वही पिछले 15 सालों से कुंवारे पोपटलाल के दिल के अरमान है कि वह शादी कर ले और उन्हें एक योग्य लड़की मिले जो उनका घर बसा सके. दोनों ही Characters दर्शकों के मन को भाते है. पर अब दिशा वाकाणी की वापसी और पोपटलाल की शादी को लेकर असित मोदी ने सटीक जवाब दिया है, जिसे सुनने के बाद दर्शक जरूर राहत की सांस लेंगे.

दया भाभी का किरदार निभाना है मुश्किल

दिशा इस किरदार में इतनी फिट हैं कि उनके अलावा किसी और को इस किरदार के लिए देखना मुश्किल है. असल में मेकर्स की दुविधा ये है कि अगर उनके जगह किसी और को ‘ दया भाभी’ का किरदार दिया गया, तो शो की TRP पर असर पड़ सकता है. शायद यही वजह है कि आज भी मेकर्स दिशा की शो में वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

असित मोदी ने दिया दर्शकों को जवाब

असित मोदी ने बताया, अब तक दिशा इस किरदार को निभा रही हैं और उन्होंने अपने हुनर ​​से इस रोल को आइकॉनिक बना दिया है. साथ ही उन्होंने कहा ‘मैं दिशा वाकाणी का बहुत सम्मान करता हूं, मैंने कोविड के समय में उनका इंतजार किया और आज भी करता हूं, मैं अभी भी चाहता हूं कि कोई चमत्कार हो और दिशा अपने शो में लौट आए, लेकिन उनकी शादी हो गई, उनके पास दो बच्चे है, उनके पास पारिवारिक जीवन है. मैं दिशा से प्रार्थना कर सकता हूं लेकिन अगर वो नहीं आती हैं, तो मैं वादा करता हूं कि चरित्र जल्द से जल्द शो में वापस आएगा’. उनके इस जवाब निर्मातकों और दर्शकों को राहत मिली है.

पोपटलाल की शादी भी जल्द होगी : असित मोदी 

असित मोदी के कहा- ‘कभी-कभी मुझे इस बात पर भी अफ़सोस होता है कि अब पोपटलाल की शादी हो जाए, लेकिन जब भी मैं सर्वे करता हूं तो 50-50 आता है. कुछ लोग पोपटलाल को शादी करते हुए देखना चाहते हैं और कुछ नहीं, तो मैं भ्रमित हो जाता हूँ. परंतु सोशल मीडिया पर ये सवाल भी बहुत ज्यादा पूछा जाता है कि पोपटलाल घोड़ी कब चढ़ेगा, कब दूल्हा बनेगा और पोपट को उसकी धर्मपत्नी कब मिलेगी? पर इस सवाल का जवाब असित मोदी ने कहा है उनके मुताबिक जल्द ही वह पोपटलाल की शादी भी करवाएंगे.

Jyoti Pandey

मेरा नाम ज्योति पांडेय है. मैं Khabri Express पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूं. मैं हिंदी पत्रकारिता की 3rd Year दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं. मैंने कंटेंट राइटर का काम विभिन्न वेबसाइट पर किया है, जैसे - हरियाणा प्रेस, नव जगत , ड्रीम न्यूज 24. साथ ही मैने इंडिया न्यूज में इंटर्नशिप भी की है. मुझमें सबसे बड़ी खूबी है, मैं सीखने के लिए हमेशा अग्रसर रहती हूं. मैं अपने काम को लेकर ईमानदार और समयनिष्ठ हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button