Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Entertainment

टोल प्लाजा पर The Great Khali से भिड़े कर्मचारी, कहा- ‘बंदर’, Video Viral

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- जालंधर से करनाल जाते हुए मशहूर रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) टोल कर्मियों से भिड़ गए है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो से पता चलता है कि खली टोल कर्मियों पर ब्लैकमेल (Blackmail) करने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं टोलकर्मी भी उनपर उनके एक साथी को थप्पड मारने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं इसी बीच एक टोलकर्मी उन्हें बंदर भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है. ये वीडियों फिल्लौर के पास के एक टोल प्लाजा का है.

टोल कर्मी पर गाड़ी में घुसने का आरोप

वहीं इस वीडियों पर खली ने बताया है कि सारा विवाद फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ था. खली ने कहा की टोल कर्मी फोटो खिंचवाने के लिए उनकी गाड़ी के अंदर ही घुस जा रहा था. जब उन्होंने उसे इस बात के लिए मना किया तो वो उनसे उलझने लग गया. खली ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इस दौरान अन्य टोल कर्मी भी वहां आ गए और उन्हें ब्लैकमेल करने लग गए.

खली पर टोल कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप

वहीं टोल कर्मियों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि एक कर्मचारी ने उनसे आईकार्ड दिखाने को कहा था. यह सुनते ही खली ने उसे थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद टोलकर्मियों ने खली की कार को घेर लिया. उनका कहना है कि खली ने उनके साथ गलत किया है. बता दें कि वीडियो में खली और टोलकर्मी आपस में उलझते हुए दिख रहे हैं. खली एक टोल कर्मी को बाजू से खींच कर हटाते हुए भी दिखाई दे रहे है. वहीं एक टोल कर्मी ने उन्हें बंदर कहकर भी पुकारा है.

टोल कर्मियों ने घेरा खली की कार को

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने खली की पूरी गाड़ी को घेर रखा है. वहीं पीछे से पुलिस की एक गाड़ी आती दिखाई देती है तो खली टोल पर लगे बैरीकेड को हटा देते हैं. इस दौरान टोल कर्मी उन्हें रोकने की पूरी कोशिश करता है तो खली उसे बाजू से खींचकर पीछे कर देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button