Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
New DelhiLatest News

Sudhir Choudhary News: टेलीविजन से आई बड़ी खबर, Zee News के एडिटर-इन-चीफ सुधीर चौधरी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली, Sudhir Choudhary News :- हिंदी न्यूज़ चैनल Zee News से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि चैनल के एडिटर- इन- चीफ और CEO सुधीर चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अभी तक इस खबर के बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सूत्रों के हवाले से यह Big Update सामने आ रही है कि चैनल के लोकप्रिय प्राइम टाइम शो DNA में एक बड़ा बदलाव किया गया है.

सुधीर चौधरी ने दिया अपने पद से इस्तीफा  

इसके तहत लंबे समय से रात 9:00 बजे डीएनए होस्ट कर रहे सुधीर चौधरी से इस शो की जिम्मेदारी वापस ले ली गई है. बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत से ही इस शो को सुधीर चौधरी की जगह जी हिंदुस्तान के एंकर रोहित रंजन Host कर रहे हैं. तकरीबन 2 साल से जी हिंदुस्तान में कार्यरत,  पूर्व में सूर्या समाचार और P7 चैनल में भी कार्य कर चुके हैं. बता दें कि वह करीब एक दशक से इस चैनल से जुड़े हुए हैं, फिर भी उन्हें इस खबर से पहले अवगत नहीं कराया गया. खुद को इस तरह  Sideline किए जाने की वजह से सुधीर चौधरी काफी आहत है, इसी के चलते उन्होंने यहां से अलविदा कहने का फैसला लिया है.

जीरो से की थी चैनल की शुरुआत 

उन्होंने कहा कि 2007 में जब मैं इस चैनल से जुड़ा था, तो हमने Zero से शुरुआत की थी और 4 साल के अंदर ही हम Rating   में 4 th पायदान पर पहुंच गए थे. समूह के एक अन्य चैनल की मराठी में लॉन्चिंग भी इन्होंने ही कराई और चैनल मराठी भाषा के चैनलों में पहले स्थान पर पहुंच गया. संस्थान के सभी कर्मचारियों ने आज बड़ी भावुकता के साथ उन्हें विदाई दी. वही अपने आगे के जीवन की योजना के बारे में उन्होंने बताया कि वह जल्द ही एक नई पारी की शुरुआत करेंगे. जब उनसे उनके इस्तीफे का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि नई जिम्मेदारियों को संभालने के लिए मैंने ऐसा फैसला लिया है.

अब इस चैनल पर आएंगे नजर  

सुधीर ने कहा कि चैनल पूरी तरह से स्थापित है और जिस बैटन को लेकर मैंने दौड़ की शुरुआत की थी, अब वह चल निकली है. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि अब जहां मैं जा रहा हूं, वहां (Life India) में सब कुछ सेट है. वहां सब कुछ काफी अच्छा चल रहा है . सुधीर चौधरी कई विधानसभा और लोकसभा चुनावों के साथ-साथ कारगिल युद्ध और संसद पर हमले जैसे कई महत्वपूर्ण इवेंट को Coverage कर चुके हैं. एक एंकर के तौर पर सुधीर चौधरी की देश के साथ-साथ विदेशों में भी काफी पहचान है.

Author Meenu Rajput

नमस्कार मेरा नाम मीनू रानी है. मैं खबरी एक्सप्रेस वेबसाइट पर न्यूज़ राइटर हूँ. मैं 2022 से इस वेबसाइट पर न्यूज़ लिख रही हूँ. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button