Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
New DelhiLifestyle

PNB में है अकाउंट तो होने वाली है बल्ले बल्ले, मिलेगा 8 लाख रुपए तक का ये लाभ

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली, PNB Loan:- अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National bank) के खाताधारक हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. बैंक द्वारा अपने ग्राहकों को जबरदस्त सुविधा दी जा रही है. अगर PNB बैंक के ग्राहकों को इमरजेंसी में पैसों की आवश्यकता है तो बैंक आपको आसानी से 8 लाख रुपए तक की सुविधा उपलब्ध करवा रहा है. अगर आपको भी पैसे चाहिए है तो आप बैंक से इस विशेष सुविधा के जरिये पैसे उठा सकते हैं. आइए जानते हैं किस प्रकार आप इसका लाभ ले सकते हैं.

मोबाइल नंबर से ले सकते हैं लोन!

दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने ग्राहकों को Insta Loan के माध्यम से 8 लाख रुपये तक का लाभ दे रहा है. अगर आप भी इस सुविधा के जरिये Personal लोन लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर Enter करना होगा. इसके बाद आपको आसानी से ये लोन (Loan) मुहैया हो जाएगा. बैंक ने ट्वीट कर इसकी पूरी प्रक्रिया के बारे में बताया है.

PNB ने ट्वीट से दी जानकारी

पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट करके लिखा, ‘अब बैंक से लोन लेना उतना ही सरल हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. अगर आप कम ब्याज दरों में पर्सनल लोन ढूंढ रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए आवेदन भेज सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.’

यानी अब PNB से लोन लेना बेहद सरल हो गया है. इस लोन के जरिये आपको कई प्रकार की सुविधा मिल रही है. इतना ही नहीं, ये लोन आपको मिनटों में प्राप्त हो जाएगा.

कौन ले सकता है इस सुविधा का लाभ

  • पीएनबी का फायदा उठाने के लिए ग्राहक को केंद्र सरकार, राज्य सरकार या फिर पीएसयू कर्मचारी होना आवश्यक है.
  • इस लोन का मिनटों में संवितरण हो जाता है.
  • इस लोन की सुविधा 24*7 उपलब्ध है.
  • इसके तहत ग्राहकों को 8 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त होता है.
  • इसकी प्रोसेसिंग फीस जीरो है.
  • अगर आप PNB के ग्राहक हैं तो अब आप आसानी से 8 लाख तक का लोन ले सकते हैं.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button