Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
New Delhi

Manish Sisodia Case: कभी भी हो सकती है मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी, देश से बाहर जाने पर रोक

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- आप सभी जानते हैं कि दिल्ली के डिप्टी सीएम के घर पर सीबीआई ने रेड मारी थी. CBI की Raid के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ अब Lookout नोटिस जारी किया गया है. इसीलिए अब वह देश छोड़कर कहीं नहीं जा सकते. सीबीआई की ओर से ये Lookout Circular जारी हुआ है. कहा जा रहा है कि कथित आबकारी घोटाले से जुड़े शेष आरोपियों के विरुद्ध भी यह नोटिस जारी हुआ है. इनमें से कोई भी देश से बाहर नहीं जा सकता. सिसोदिया के साथ- साथ लगभग 13 लोगों के खिलाफ यह नोटिस जारी किया गया है.

ट्वीट कर पीएम मोदी पर किया हमला

आपको बता दें कि लुकआउट नोटिस जारी होने से तुरंत पूर्व मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो Share किया है. इस वीडियो में पीएम मोदी CBI छापेमारी को लेकर तत्कालीन UPI सरकार को घेरते दिख रहे हैं, वो कह रहे हैं कि CBI Raid गुजरात को बदनाम करने के लिए की जा रही है. सरकार द्वारा एजेंसी का प्रयोग किया जा रहा है. इसे शेयर करते हुए सिसोदिया ने लिखा – “माना कि धीरे धीरे तो, मौसम भी बदलते रहते हैं, आपकी रफ़्तार से तो, हवाएं भी हैरान हैं साहब.”

AAP का कहना कुछ भी नहीं निकलेगा 

बता दें कि 20 अगस्त की सुबह सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापा मारा था. यह रेड लगभग 14 घंटे तक चली. इस दौरान सीबीआई ने बताया कि आबकारी नीति (Excise Policy) मामले को लेकर सिसोदिया और बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. जिसके तहत उन्होंने मनीष सिसोदिया के घर छापा मारा है. हालांकि छापेमारी के दौरान क्या सामने आया, इसका खुलासा Agency ने अभी नहीं किया है. आम आदमी पार्टी की तरफ से भी इस रेड के लिए तंज कसे जा रहे हैं. आप का कहना है कि इतनी बड़ी रेड होने के बाद भी उनके हाथ कुछ नहीं आया. छापेमारी में कुछ भी नहीं निकलेगा.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button