Join Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
New Delhi

खुशखबरी: इन 20,000 से ज्यादा Petrol Pump पर मिलेगा फ्री पेट्रोल, आ गई है ये स्कीम

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- जैसा कि आपको पता है Free में कभी कुछ नहीं मिलता.कहीं ना कहीं आप किसी न किसी तरीके से उस चीज की कीमत चुका ही रहे होते हैं, जो आप को कथित तौर पर Free मिल रही है. अगर Petrol की बात की जाए तो जो Petrol देश में लगभग ₹100 प्रति लीटर की कीमत पर बिक रहा हो वह आपको Free में कैसे मिल सकता है? तो चलिए आज आपको बताते हैं कि यह आपको फ्री में कैसे मिल सकता है.

ऐसे मिलेगा Free में पेट्रोल

Free में Petrol लेने के लिए आपको दिमाग लगाना पड़ेगा. एक ऐसा तरीका है जिससे आपको हर साल Free में 50 लीटर Petrol मिल सकता है. यह पेट्रोल आपको Indian Oil के 20 हजार से ज्यादा Petrol Pump पर Free मिल सकता है. आपके दिमाग में प्रश्न आया होगा कि कैसे?? तो चलिए हम आपको बताते हैं. HDFC बैंक और Indian Oil Corporation Limited के बीच एक साझेदारी है. दोनों का एक Credit Card है जिससे खर्चा करने पर आपको Points मिलेंगे. हर महीने मिल सकने वाले अधिकतम Fuel Points के आधार पर कार्डधारक हर साल 50 लीटर तक Free Fuel हासिल कर सकेगा. आज हम आपको इसके फायदों के बारे में थोड़ा और Detail से बताते हैं.

 Indian Oil – HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड के फायदे

  •  IOCL कार्ड से आप अपने खर्च का पांच फीसदी बचा सकते हैं. पिछले 4 महीनों में प्रतिमाह अधिकतम 250 Fuel Points तक आपको मिल सकते हैं. इसके बाद अगले 6 महीने में प्रतिमाह अधिकतम 150 Fuel Points मिल सकते हैं.
  • किराने की खरीदारी और बिल भुगतान पर 5% Fuel Points मिलेंगे. दोनों में प्रतिमाह अधिकतम 100-100 Fuel Points मिल सकते हैं. इसके लिए कम से कम  ₹150  की Transaction होनी चाहिए.
  •  किसी भी तरह की शॉपिंग करने पर 1 Fuel Point प्रति 150 रुपए खर्च पर मिलेंगे.
  •  साथ ही 1% Fuel सरचार्ज छूट मिलेगी. जो एक Statement Cycle में अधिकतम 250 रुपए हो सकती है. इसके लिए कम से कम ₹400 का ट्रांजैक्शन होना चाहिए.

पॉइंट्स दिलाएंगे फ्री पेट्रोल

ऐसे सभी लाभों को हासिल करने के बाद आप इंडियन आयल XTRAREWARDSTM Point (XRP) लेने के लिए इन Fuel Points को रीडिम कर सकते हैं. इन XRP के बदले में आप पूरे भारत में 20,000 से ज्यादा इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर Free Fuel ले सकते हैं जो अधिकतम 50 लीटर 1 साल तक हो सकता है.

Komal Tanwar

नमस्कार मेरा नाम कोमल तंवर है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूँ. मैं प्रतिदिन हरियाणा की सभी ब्रेकिंग न्यूज पाठकों तक पहुंचाती हूँ. मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मैं अपना काम अच्छी तरह से करू और आप लोगों तक सबसे पहले न्यूज़ पंहुचा सकूँ. जिससे आप लोगों को समय पर और सबसे पहले जानकारी मिल जाए. मेरा उद्देशय आप सभी तक Haryana News सबसे पहले पहुँचाना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button