Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
New Delhi

देश का TATA नमक खाने वालो को हाई वोल्टेज करंट, सीधे इतने रूपए बढ़ने जा रहे है दाम

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- आपको जल्द ही टाटा साल्ट (Tata salt) की कीमत महंगी होती हुई देखने को मिलने वाली है. टाटा साल्ट के सीईओ का कहना है कि नमक पर महंगाई का दबाव बढ़ रहा है, इसलिए हमें दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं. बढ़ती महंगाई के कारण कंपनी के राजस्व पर असर पड़ रहा है, इसलिए अपने मार्जिन को बचाने के लिए टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स (Tata consumer products) ने अपने उत्पादों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है.

Tata Consumers के CEO ने किया ऐलान 

टाटा कंज्यूमर के CEO ने यह खुलासा नहीं किया है कि नमक की कीमतें कितनी बढ़ेंगी. टाटा नमक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला नमक है और इसका एक किलो का पैकेट 28 रुपये में बाजार में उपलब्ध है.

खाने का स्वाद होगा महंगा

महंगाई की मार झेल रहे देश की जनता का स्वाद बिगड़ने वाला है. दरअसल, खाने में नमक की अहम भूमिका होती है. देश को नमक देने के मामले में सबसे बड़ा… लेकिन, महंगाई के दबाव में अब कंपनी इसकी कीमत बढ़ाकर लोगों को बड़ा झटका देने जा रही है.

अच्छा प्रदर्शन कर रहा है Tata Consumers Products 

टाटा कंज्यूमर ने बुधवार, 10 अगस्त को अपने पहली तिमाही के नतीजों की घोषणा की. टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स कंपनी बाजार के भीतर खाद्य और पेय कारोबार में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. टाटा टी के कारोबार के अच्छे प्रदर्शन ने नमक के आवेगी दबाव को कम करने का काम किया है. टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स का मुनाफा साल-दर-साल (YoY) 38% बढ़कर जून तिमाही में 255 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले साल इसी अवधि में यह 240 करोड़ रुपये थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button