Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
New Delhi

दिवाली पर Air Asia दे रही 50 लाख के फ्री टिकट, बस इस तारीख से पहले करें बुकिंग

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- यदि आप पैसों की कमी होने के कारण फ्लाइट का मजा नहीं उठा सकते थे तो अब आप अपनी इस इच्छा को फ्री में पूरा कर सकते हैं. जी हां! ऐसा ही, एयर एशिया (Air Asia) अपने यात्रियों को 50 लाख फ्री टिकट (Free Flight Ticket Offer) का ऑफर प्रदान कर रही है. इसके लिए 19 सितंबर से बुकिंग की शुरुआत भी हो चुकी है. आइए आगे रिपोर्ट में आपको फ्लाइट टिकट फ्री ऑफर (Fight Ticket Free Offer) के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

19 सितंबर से 25 सितंबर के बीच कर सकते हैं बुकिंग 

एयरलाइन कंपनी एयरएशिया की ओर से अपने Tweeter हैंडल के जरिये बताया गया कि कंपनी 19 सितंबर से 25 सितंबर तक 50 लाख फ्री टिकट का ऑफर दे रही है. एयरएशिया के Group Chief कमर्शियल ऑफिसर कैरन चैन ने बताया कि कंपनी के 21 साल पूरे होने और कोरोना के बाद फिर एक बार दूनिया के कोने-कोने तक फ्लाइट्स की शुरू होने की खुशी में यह ऑफर दिया जा रहा है.

वेबसाइट या App से करनी होगी बुकिंग

एयरएशिया के स्पेशल ऑफर के अंतर्गत यात्री 19 सितंबर से 25 सितंबर तक फ्लाइट्स की टिकट की Booking करवा सकते हैं. ऑफर के तहत बुक की गई टिकट से नए साल 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 तक सफर किया जा सकता है. यदि आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको एशिया की वेबसाइट या App से बुकिंग करनी होगी. ऐप या वेबसाइट पर फ्लाइट्स के Icon पर क्लिक करके आप ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

फ्री टिकट से इन रूट्स पर कर सकते हैं सफर

इस फ्री टिकट के ऑफर का लाभ केवल थाईलैंड, कंबोडिया और वियतनाम सहित कई आसियान देशों के लोग ही ले सकते हैं. यात्री बैंकॉक से चियांग माई, सकोन, क्राबी और फुकेत के लिए बुकिंग करवा सकते हैं. साथ ही नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, क्राबी, फुकेत, न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग, और कई अन्य Routes पर भी इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button