Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Crime

हरियाणा के जींद में कलयुगी बहू ने 103 वर्षीय ससुर को बुढ़ापा पेंशन के लिए पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

जींद :- हरियाणा के जींद जिले के गांव अलेवा में मानवता और बड़े बुजुर्गों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो Social Video पर खूब वायरल हुआ है. वीडियो ढ़ाई महीने पुराना है जिसमें पुत्रवधु अपने बुजुर्ग ससुर को थप्पड़ जड़ती दिख रही है जबकि ससुर कह रहा है कि उसे डॉक्टर के पास जाना है. बुजुर्ग को थप्पड़ मारते देख एक अन्य महिला भी बीच बचाव के लिए वहां आती है. वीडियो वायरल (Viral) होने पर अलेवा थाना पुलिस Active हो गई और पुलिस ने बुजुर्ग को ढूंढना शुरू कर दिया है.

वीडियो देखे के लिए यहाँ क्लिक करें: Click Here

दीवार से टकरा जाता है सिर 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लगभग 103 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति साफ-सुथरे कपड़े पहने हुए है और गली में कहीं जा रहा है. इसी बीच महिला उसे जबरदस्ती खींच रही है. बुजुर्ग महिला को कहता है कि उसे Doctor के पास जाना है. महिला जबरदस्ती बुजुर्ग को चारपाई पर धकेल देती है और बुजुर्ग का सिर दीवार से टकरा जाता है. महिला कहती है कि उसका पति आ रहा है और वह डॉक्टर को बुला देगा. बुजुर्ग व्यक्ति कहता है कि उसे सिर में चोट लगी है.

देवरानी ने बनाया वीडियो

महिला का गुस्सा यहीं पर नहीं थमता बल्कि वह बुजुर्ग की गर्दन को दबोच देती है और उसे थप्पड़ भी लगाती है. वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग भी हाथ चला रहा है. वीडियो लगातार बन रही है. कुछ दूरी पर कुछ बच्चे तथा एक महिला भी खड़ी दिख रही है. बुजुर्ग को पुत्रवधु द्वारा थप्पड़ मारते देख वह महिला बीच बचाव करने के लिए आती है. जांच में सामने आया कि बुजुर्ग के दो बेटे हैं दोनों अलग हो चुके हैं. देवरानी तथा जेठानी के बीच बिल्कुल नहीं बनती है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग के साथ मारपीट जेठानी कर रही है और देवरानी ने वीडियो बनाया है तथा उसे सोशल मीडिया पर Upload कर दिया है.

मामले की जांच के बाद होगी आगे की कार्यवाही 

फिलहाल अलेवा थाना पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. अलेवा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि उन्हें सूचना (Information) मिली है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पुत्रवधू बुजुर्ग व्यक्ति के साथ हाथापाई कर रही है. फिलहाल ग्रामीणों के साथ मिलकर बुजुर्ग को ढूंढा जा रहा है. जांच होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button