Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Chandigarh

हरियाणा में एक साथ 50 HCS अधिकारियो के ट्रांसफर से मचा हड़कंप, यहां देखें ट्रांसफर लिस्ट

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- शनिवार को हरियाणा सरकार के द्वारा एक बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. जिसमे सरकार ने एक साथ 50 HCS अधिकारियो और 1 IAS अधिकारी के Transfer के आदेश दिए हैं. बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही बड़े स्तर पर हरियाणा में IAS अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया था, और अब अचानक 50 HCS और 1 IAS अधिकारी के ट्रांसफर की घोषणा से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.

Transfer किए गए HCS अधिकारियों की सूची 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार Transfer किए गए HCS अधिकारी डॉ. पूजा भारती को सहकारी चीनी Mill और असंध के महाप्रबंधक का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया. वही रोहतक सहकारी चीनी मिल का प्रबंध निदेशक के रूप में मेजर गायत्री अहलावत को लगाया गया. सत्येंद्र दुहन को ग्रामीण विकास विभाग का अतिरिक्त निदेशक का पद, डॉ सुनीता ढाका को रेवाड़ी का जिला नगर आयुक्त का पद, अनुराग ढालिया को महेंद्रगढ़ जिले के जिला परिषद नगर आयुक्त का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया.

कमलप्रीत कौर को सौंपा अंबाला में DRDA का पद 

सुरेंद्र सिंह को उप मंडल अधिकारी और अतिरिक्त कलेक्टर का पद, और वहीं जगनिवास को झज्जर जिले का नगर आयुक्त का पद सौंपा गया. कमलप्रीत कौर को जिला परिषद अंबाला और DRDA तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया. अश्विनी मलिक को लाडवा का उपमंडल अधिकारी और अतिरिक्त कलेक्टर का पद सौंपा गया. वहीं भारत भूषण गोगिया को हरियाणा Roadways, और रोहतक का महाप्रबंधक नियुक्त किया गया.

अनिल कुमार को सिवानी का उपमंडल अधिकारी नियुक्त किया 

सुरेंद्रपाल को थानेसर का, जयवीर यादव को हिसार और रविंद्र यादव को North गुरुग्राम का उपमंडल अधिकारी नियुक्त किया गया. सुमन भाकर को जिला परिषद फरीदाबाद और DRDA नियुक्त किया. वही अनिल कुमार यादव को सिवानी, संजय कुमार को कैथल और अदिति को नारायणगढ़ का उपमंडल अधिकारी नियुक्त किया गया. इसके अलावा अनिल कुमार टून को नरवाना का उपमंडल अधिकारी लगाया गया.

राजेंद्र कुमार को सौंपा हरियाणा विकास प्राधिकरण का पद 

इसके अलावा राजेंद्र कुमार को सिरसा का उपमंडल अधिकारी, Haryana विकास प्राधिकरण का पद सौंपा गया. वहीं जितेंद्र जोशी को उचाना कला, जगदीश चंद्र को अंबाला, अमित कुमार को समालखा, प्रतीक हुड्डा को टोहाना, जयप्रकाश को कोसली, रविंद्र मलिक को बेरी का उपमंडल अधिकारी नियुक्त किया गया. सिद्धार्थ दहिया को नूह का City मजिस्ट्रेट लगाया गया.

Author Shweta Devi

मेरा नाम श्वेता है. मैं हरियाणा के भिवानी जिले की निवासी हूं. मैंने D.Ed और स्नातक तक की पढ़ाई पूरी कर ली है. वर्तमान में मै Khabri Express पर बतौर लेखक के रूप में कार्य कर रही हूं. मै सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीम, एजुकेशन और लाइफ स्टाइल से जुड़े विभिन्न कंटेंट जितनी जल्द हो सके पाठको तक पहुंचाने की कोशिश करती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button