Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Chandigarh

Sonali Phogat केस मे नया मोड़, PA सांगवान ने कबूला अपना जुर्म और किया ये खुलासा

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- हरियाणा की BJP नेता सोनाली फोगट Murder Case की मिस्ट्री को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. गोवा पुलिस ने Sonali Phogat की हत्या का मामला दर्ज कर उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार कर लिया है. पता चला है कि दोनों 22 August को Sonali Phogat के साथ गोवा आए हुए थे.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट क्या कहती है?

Sonali Phogat को मृत अवस्था में 23 अगस्त को गोवा के अंजुना अस्पताल में लाया गया था. पहले उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया गया था. पर पुलिस ने सोनाली फोगट की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सोनाली के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं.

Sonali Phogat मर्डर केस को लेकर पुलिस ने क्या बताया?

Friday को Police Inspector General ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि सोनाली मर्डर केस में सुधीर सांगवान ने खुद को Surrender कर दिया है और साथ ही पुलिस ने ये भी बताया है कि सांगवान गोवा पहुंचने के बाद सुखविंदर के साथ सोनाली को झूठ बोलकर एक पार्टी में ले कर गया था. ये पार्टी उत्तरी गोवा के कर्ली के Restaurant में हो रही थी. सांगवान ने पानी में कुछ मिला कर सोनाली को पानी पीने के लिए Force किया.

CCTV फुटेज से क्या पता चला?

जब पुलिस ने गोवा के होटल के CCTV फुटेज Check किए तो उन्हें सोनाली का फुटेज मिला. उस फुटेज को देखकर पुलिस भी सहम गई. सोनाली की वो दर्दनाक फुटेज उनका सारा दर्द बयां कर रही थी. फुटेज को देखकर लग रहा है जैसे उनके साथ जबरदस्ती भी की गई हो. ये फुटेज उन्हें लगभग 200 से 300 सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद मिली. ये फुटेज सुबह 4:27 बजे का है, जब Sonali Phogat को एक व्यक्ति Hotel के कॉरिडोर से कमरे में ले जाता दिखाई दे रहा है. वहीं सोनाली नशे में है वो अपने पैर भी जमीन पर नहीं रख पा रही है. फुटेज में व्यक्ति उन्हें कंधे के सहारे ले जाता दिखाई दे रहा है

Jyoti Pandey

मेरा नाम ज्योति पांडेय है. मैं Khabri Express पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूं. मैं हिंदी पत्रकारिता की 3rd Year दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं. मैंने कंटेंट राइटर का काम विभिन्न वेबसाइट पर किया है, जैसे - हरियाणा प्रेस, नव जगत , ड्रीम न्यूज 24. साथ ही मैने इंडिया न्यूज में इंटर्नशिप भी की है. मुझमें सबसे बड़ी खूबी है, मैं सीखने के लिए हमेशा अग्रसर रहती हूं. मैं अपने काम को लेकर ईमानदार और समयनिष्ठ हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button