Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Chandigarh

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मे नहाती हुई 60 ल़डकियों के MMS वायरल, 8 छात्राओं ने किया सुसाइड का प्रयास

इस न्यूज़ को शेयर करे:

चंडीगढ़ :- रोजाना हम कोई न कोई महिलाओं के साथ होने वाले शोषण की घटनाएं सुनते ही रहते है. पर इन घटनाओं पर रोकथाम लगने की बजाय इन्हें और बढ़ावा मिल रहा है. पुलिस प्रशासन और कोर्ट तो अपना काम तरीके से करती है. पर इंसान के अंदर की हैवानियत रुकने का नाम नहीं लेती है. अभी हाल में चंडीगढ़ में एक ऐसी घटना घटी जहां नारी ही नारी की दुश्मन बन गई. दरहसल, मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने नहाते हुए बहुत- सी छात्राओं का वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल किया गया. वायरल वीडियो ने उन बच्चियों की मानसिक स्थिति पर बुरा असर किया. उन्होंने गलत कदम उठाने का फैसला लिया.

नारी ही बनी नारी की दुश्मन

छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बना लिया. वीडियो बनाकर एक युवक को भेज दिया. युवक ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर Viral कर दिया. जानकारी के मुताबिक पता चला है कि युवती काफी देर से नहाते हुए दूसरी छात्राओं का वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी. युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया. इंटरनेट मीडिया पर जब छात्राओं ने उसका वीडियो देखा तो वह दंग रह गई. वहीं हॉस्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने खुदकुशी का प्रयास किया.

SSP ने लिया घटना का जायजा

SSP मोहाली ने बताया है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही बताया है यह मामला एक छात्रा द्वारा अन्य छात्राओं का वीडियो बनाने का है. इस घटना में किसी की मौत की खबर नहीं है. उधर, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के DPRO ने किसी भी छात्रा द्वारा आत्महत्या के प्रयास से इनकार किया है, और मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार भी किसी के द्वारा आत्महत्या की कोई रिपोर्ट नहीं है.

CU प्रबंधन ने साधी चुप्पी

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय प्रबंधन छात्रों पर मामले को दबाने का दबाव बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इस मामले की शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन इस मामले में चुप रहा. कॉलेज प्रबंधन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. पर जब बीती रात इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया, तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया. छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है.

Jyoti Pandey

मेरा नाम ज्योति पांडेय है. मैं Khabri Express पर बतौर कंटेंट राइटर काम करती हूं. मैं हिंदी पत्रकारिता की 3rd Year दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा हूं. मैंने कंटेंट राइटर का काम विभिन्न वेबसाइट पर किया है, जैसे - हरियाणा प्रेस, नव जगत , ड्रीम न्यूज 24. साथ ही मैने इंडिया न्यूज में इंटर्नशिप भी की है. मुझमें सबसे बड़ी खूबी है, मैं सीखने के लिए हमेशा अग्रसर रहती हूं. मैं अपने काम को लेकर ईमानदार और समयनिष्ठ हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button