Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Chandigarh

वीडियो वायरल: चंडीगढ़ पुलिस के SI का कारनामा, दुकान से चुराई सिगरेट की डिब्बियां

इस न्यूज़ को शेयर करे:

फतेहाबाद :- पुलिस अक्सर चोरों को पकड़ने के लिए CCTV कैमरे लगाने को कहती है, लेकिन एक ऐसा हादसा हुआ जिसे सुनने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी, हरियाणा के पंचकुला जिले के सेक्टर 17 में वही सीसीटीवी कैमरा चंडीगढ़ पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर की गर्दन बन गया. जानिए ऐसा आखिर क्या हुआ….?

रक्षक ही बना भक्षक

दुकान से सिगरेट के दो पैकेट चोरी करने के बाद उप निरीक्षक थाने पहुंचे ही था कि दुकान मालिक इसकी शिकायत करने थाने आया. हाईटेक माने जाने वाले चंडीगढ़ पुलिस के एक SI ने एक दुकान से सिगरेट की दो पेटियां चुरा ली. दुकान मालिक ने पाया कि उसकी दुकान के काउंटर पर रखे सिगरेट के दो पैकेट गायब थे. दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो पता चला कि चंडीगढ़ पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने उसकी दुकान से सिगरेट चुरा ली है.

SI फिर हुआ रिकॉर्ड कैमरे में

फिर बाद में जब सब-इंस्पेक्टर से बात की गई तो वह सिगरेट वापस करने या पैसे देने के लिए दुकान पर आया. ऐसे में उसकी बात भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

DSP ने क्या बताया? 

डीएसपी ने बताया कि अमनदीप ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि उसका भतीजा दिल्ली से ड्रग्स की खेप लाता था. जबकि उसकी मां और वह खुद इसे बेचते थे. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस काम में उनका साथ कौन दे रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button