Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Business Idea

Business Idea: 850 रुपए खर्च करके आप खुद का बिजनेस स्टार्ट कर सकते हैं, जानिय इसकी पूरी डिटेल

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- इस न्यूज़ के माध्यम से आज हम आपको देने वाले हैं Business Idea. भारत के सभी लोगों को Chips खाना बेहद पसंद है. तभी तो Market में चिप्स की Demand हर Time रहती है. अगर आप Low Investment के साथ अपना खुद का बिजनेस शुरु करना चाहते हैं तो आपके लिए आलू के चिप्स बनाने का बिजनेस आइडिया सबसे Best रहेगा. इस बिजनेस की शुरुआत आप कहीं से भी कर सकतेे हैं  क्योंकी चिप्स खाने वाले तो हर जगह मिल ही जाते हैं.  इस बिजनेस को शुरू करके आप अच्छी कमाई कर सकती हैं. तो जानिए इस बिजनेस के बारे में पूरी डिटेल से.

केवल करना है 850 रुपये का निवेश

इन दिनों भारत में लोग तुरंत तली हुई चिप्स को स्नैक के तौर पर खाना पसंद करते हैं. इससे यह बात तो स्पष्ट हो जाती है कि चिप्स की मार्केट में काफी डिमांड है. आपको यह जानकर खुशी होगी कि इस बिजनेस की शुरुआत में आपको केवल 850 रुपये का  Investment करना है. क्योंकि इस राशि से आपकी चिप्स बनाने वाली मशीन आएगी. इस मशीन को आप किसी दुकान या Online Platform से खरीद सकते हैं. इसके बाद बिजनेस से हुए मुनाफे से आप बड़े पैमाने पर निवेश कर इसे बड़े लेवल पर भी शुरु कर सकते हैं.

महिलाएं भी कर सकती हैं शुरू 

आपको बता दें कि चिप्स के इस बिजनेस को Start करने के लिए आपको एक मशीन और कुछ रॉ मैटेरियल की जरूरत पड़ेगी. मशीन खरीदने में आपके 850 रुपये खर्च होंगे. Raw Material में आपको 100 से 200 रुपये खर्च करने होंगे. चिप्स बेचने के लिए आपके एक Table की जरुरत पड़ेगी. अपको यह जानकर खुशी होगी कि इस बिजनेस को महिलाएं भी शुरु कर सकती हैं.

कितनी हो सकती है कमाई

इस मशीन से चिप्स बनाकर आप किसी दुकान या ठेला पर बेचना शुरु कर सकते हैं. आप तुरंत तलकर या फिर पैकेट में भरकर भी चिप्स बेच सकते हैं अगर आप सही से इस बिजनेस को चलाएंगे तो जल्द ही काफी अच्छी कमाई कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस बिजनेस में निवेश करने से 7- 8 गुना कमाई की संभावना है. अगर आप दिन में 10 किलो आलू के चिप्स बेचते हैं तो आपकी हजार रुपये 1 दिन की कमाई होगी. बाकि रही अधिक कमाई की बात तो वो आपकी मेहनत पर निर्भर करती है.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button