Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Automobile

Electric Car खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो फरवरी तक करे इंतजार, ये तीन धांसू गाड़ियां दस्तक देने को तैयार

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- रोजाना बढ़ती ईंधन की लागत और कीमत के कारण आज के समय में लोग काफी तेजी से Electric वाहन को अपनाते जा रहे है. इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग के कारण कई Companies अपनी- अपनी नई कारों को Launch कर रही हैं. ये कारें Range से लेकर Feature तक सबमें काफी दमदार है. अगर आप भी अपने लिए एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहें हैं तो आज हम लेकर आए हैं आपके लिए नए ईवी गाड़ियों की List, जिनको आप February 2023 में खरीद सकते है.

Mahindra XUV400

आपको बता दें कि महिंद्रा ने हालही में इन दिनों  अपनी नई इलेक्ट्रिक कार XUV400 को लॉन्च किया है. यह कार देश की शक्तिशाली इलेक्ट्रिक कारों में से एक है जिसकी कीमत 50 लाख रुपए से कम है. भारतीय बाजार में इसकी टक्कर में टाटा नेक्सन ईवी और एमजी जेडएस ईवी जैसे कई दिग्गज गाड़ियां है. कंपनी ने काफी नई सुविधाओं, केबिन और मजबूत लुक के साथ इसे पेश किया है. यह कार एक बार Charge करने पर ये 350 किमी की रेंज देती है.  इसकी डिलीवरी को कंपनी 2023 की पहली तिमाही में शुरू कर सकती है.

BYD Atto 3 BYD

जैसा कि अब सबको पता ही है हालही में इन दिनों BYD दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक Brand बन गया है और अब ये भारत में अपनी Line -Up का विस्तार कर रहा है. भारत में BYD e6 के सफल लॉन्च के बाद, ब्रांड अब नया Atto 3 को अपनी पूरी तैयारी के साथ लेकर आया है. जिसकी कीमत लगभग 36 लाख होने की संभावना है. बता दें कि ये कार 500 किमी से अधिक की रेंज दे सकती है. इसकी डिलीवरी भारत में जनवरी 2023 में शुरू होगी.

Tata Tiago EV 

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि कंपनी ने टाटा टियागो ईवी के लिए भारतीय बाजार में Booking भी शुरु कर दी है. इस हैचबैक को वर्तमान में सबसे किफायती इलेक्ट्रिक कार के रूप में माना गया है. इसको कंपनी ने काफी नए फीचर्स और बेहतरीन Look के साथ पेश किया है. अगर आप इसे एक बार चार्ज करते है तो आपको इसकी काफ़ी सराहनीय रेंज भी मिलती है. इस कार की शुरुआती कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू होती है. अगले साल जनवरी में Tata नई टियागो ईवी की डिलीवरी शुरू करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
PAK VS NZ T20 WC 2022 Playing 11: सेमाीफाइनल मुकाबले में ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड और पाकिस्तान की प्लेइंग 11 ये हैं भारत की सबसे ज्यादा फीचर्स वाली टॉप-5 सीएनजी कारें, Top CNG Cars ICC T20 World Cup 2022: India vs England सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बुरी खबर, यह स्टार खिलाड़ी हुआ चोटिल