Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Automobile

Hero Splendor Plus: हीरो की लोकप्रिय स्प्लेंडर प्लस नए अवतार में हुई लॉन्च, फीचर्स देख लोग हुए दीवाने

इस न्यूज़ को शेयर करे:

नई दिल्ली :- स्प्लेंडर प्लस के दीवानों के लिए एक  खास खबर, देश की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता कंपनी Hero Moto Corp ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली Bike का नया Colour Option Launch किया है. कंपनी ने Hero Splendor Plus का नया ‘Silver Nexus Blue Colour Variant’ लॉन्च किया गया है.

Hero Splendor Plus में आपको 6 colour मिलेंगे

कंपनी की तरफ से बताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको 6 कलर मिलने वाले हैं. जो है – ब्लैक विद सिल्वर, नेक्सस ब्लू, ब्लैक विद पर्पल, ब्लैक विद स्पोर्ट्स रेड, हैवी ग्रे विद ग्रीन और मैट शील्ड गोल्ड. बताया जा रहा है कि केवल नई पेंट स्कीम की शुरुआत के अलावा इस बाइक में कोई और बदलाव नहीं किया गया है. यह बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक रही है, हर महीने इसकी औसत बिक्री 2.5 लाख Units है.

देखिए क्या- क्या है इस बाइक में

यह बाइक आपको 97.2CC, Single – Cylinder एयर- कूल्ड, फ्यूल- इंजेक्टेड इंजन के साथ मिलती है. यह इंजन 8,000 rpm पर 7.9 BHP का Power और 6,000 rpm पर 8.05 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. आपको बता दें कि यह है यह इंजन 4- स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और इसमें हीरो का I 3 S आइडल स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम भी मिलता है. हार्डवेयर की अगर बात करें तो, इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर भी मिलते हैं.

जानिए क्या है इसकी कीमत

इस बाइक में Braking के लिए दोनों Wheels में Dream Break मिलते हैं और इसमें एक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम भी सेट होता है. इसकी कीमत की अगर बात की जाए तो भारतीय बाजार में नई 2022 Hero Splendor Plus की एक्स- शोरूम कीमत 70,658 रुपये से 72,978 रुपये है. Report के मुताबिक कंपनी ने हाल ही में भारत में स्प्लेंडर का एक नया High- Tek Version पेश किया, जिसका नाम ‘Hero Splendor XTEC’ बताया जा रहा है.

Author Romiyo

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम रोमियो परमार है. मैं खबरी एक्सप्रेस पर 2022 से बतौर कंटेंट राइटर का काम कर रही हूँ. मैंने बी.ए, एम.ए तक पढ़ाई की है. मैं सभी पाठकों तक लाइफस्टाइल से जुड़ी हुई खबरें पहुंचाती हूँ. आप तक हर खबर सही और सबसे पहले पहुंचे यही मेरा सर्वोत्तम उद्देशय है. मैं अपनी पूरी लगन और मेहनत से आप तक हर खबर पहुंचने में तत्पर हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button