Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now
Automobile

Hero Splendor के इलेक्ट्रिक वर्जन की तस्वीरें वायरल, एक बार चार्ज करते ही यमुना एक्सप्रेस वे कर देंगे पार

इस न्यूज़ को शेयर करे:

ऑटोमोबाइल :- भारतीय बाजार में आज भी हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) की सबसे ज्यादा डिमांड है, क्योंकि कंपनी कम बजट में ग्राहकों को बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स देता है. लेकिन इसी बीच Hero Splendor के चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि जल्द ही मार्केट में हीरो स्प्लेंडर का Electric वर्जन आ रहा है. कंपनी की माने तो यह बाइक ज़ब Full चार्ज होगी तो आप 250 km का सफर आराम से कर सकते हैं. इस बाइक के चार्ज होने के लिए भी बहुत ही कम ऊर्जा की आवश्यकता होगी. इस इलेक्ट्रिक बाइक में प्रयोग होने वाले टेक्नोलॉजी बहुत ही कमाल की है.

बढ़ गई है इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड

दरअसल आजकल भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की Demand कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ से ज्यादा रुचि लेते हैं. ग्राहकों की रूचि को देखते हुए वाहन निर्माता Company भी अब इसी और ध्यान दे रही है.

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प द्वारा घोषणा की गई है कि जल्द ही घरेलू Market में पहले इलेक्ट्रिक वाहन को Vida ब्रांड के अन्तर्गत पेश किया जाएगा. हालांकि कंपनी की तरफ से इस bike के इलेक्ट्रिक version को पेश करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Author Deepika Bhardwaj

नमस्कार मेरा नाम दीपिका भारद्वाज है. मैं 2022 से खबरी एक्सप्रेस पर कंटेंट राइटर के रूप में काम कर रही हूं. मैंने कॉमर्स में मास्टर डिग्री की है. मेरा उद्देश्य है कि हरियाणा की प्रत्येक न्यूज़ आप लोगों तक जल्द से जल्द पहुंच जाए. मैं हमेशा प्रयास करती हूं कि खबर को सरल शब्दों में लिखूँ ताकि पाठकों को इसे समझने में कोई भी परेशानी न हो और उन्हें पूरी जानकारी प्राप्त हो. विशेषकर मैं जॉब से संबंधित खबरें आप लोगों तक पहुंचाती हूँ जिससे रोजगार के अवसर प्राप्त होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button