Join Telegram Group Join Now
Join WhatsApp Group Join Now

About Us

About Us !

“खबरी एक्सप्रेस ” एक डिजिटल समाचार प्लेटफ़ॉर्म है जिसे हरियाणा और दिल्ली के बारे में सभी बड़ी और छोटी ख़बरों को अपडेट करने के उद्देश्य से बनाया गया है. “खबरी एक्सप्रेस ” बहुत कम समय में ही एक लोकप्रिय हिंदी समाचार पोर्टल बन गया है और लगातार अपनी प्रतिष्ठा को कायम किए हुए है.

हमारा उद्देश्य हरियाणा के सभी जिलों के मुख्य समाचारों को दुनिया भर में पहुंचाना है. “खबरी एक्सप्रेस ” राजनीति, मनोरंजन, नौकरी, खेल, शिक्षा, अपराध, और आध्यात्मिकता, सहित सभी प्रकार के समाचारों को प्रतिदिन प्रकाशित करता है.

“खबरी एक्सप्रेस ” अपनी निडर और निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए पुरे हरियाणा में जाने जाता है. यह एक ऐसा मंच है जहां सभी ज्वलंत मुद्दों को बिना किसी प्रतिबंध के उठाया जाता है. इसके अलावा, हम तटस्थता को महत्व देते हैं और उसका पालन करते हैं. “खबरी एक्सप्रेस” पर सभी समाचारों को अत्यंत निष्पक्षता के साथ उनके मूल रूप में प्रदर्शित किया जाता हैं. इसलिए, हरियाणा के सभी समाचार जैसे (अपराध, राजनीति, खेल, संस्कृति, फैशन, यातायात, मौसम, नए रुझानों और शिक्षा, आदि) पर नवीनतम समाचारों को उनके वास्तविक स्वरुप में पाने के लिए “खबरी एक्सप्रेस” से जुड़ें.

Khabri Express Team

Sr. No

Name

Designation

01 Mr. Rohit Kumar Founder
02 Mr. Rajat Kumar  Account Department
03 Mr. Rakesh Kumar WordPress Manager
04 Mr. Sunny Singh Admin Department
05 Miss. Meenu Rajput Author
06 Miss. Deepika Bhardwaj Author
07 Miss. Shewta Devi Author
08 ——- ——-
09 Miss. Romiyo  Author
10 ——– ——-
11 Miss. Poonam Rawal Author
12 Miss. Jyoti Pandey Author
13 Miss. Deepika Verma Social Media Department

 

Our Team Photograph 

Back to top button